logo

गांडेय में उम्मीदवारी पर NDA में रार, AJSU बोला– सर्वे के बाद होगा फैसला

ajsu_office.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गांडेय उपचुनाव को लेकर NDA में रार हो गई है। इस सीट को लेकर बीजेपी-आजसू आमने-सामने है। बीजेपी द्वारा प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद आजसू असंतुष्ट नजर आ रही है। आजसू ने बीजेपी की नीयत पर सवाल खड़ा किया है। आजसू का कहना है कि जिस प्रत्याशी की घोषणा बीजेपी द्वारा की गई है वह एनडीए का सदस्य नहीं है।  लंबोदर महतो ने कहा है कि वोटरों का मूड भांपने के बाद फैसला होगा।


अर्जुन बैठा ने दिलीप वर्मा को बताया अयोग्य उम्मीदवार 
गौरतलब है कि गांडेय में 20 मई को वोटिंग होगी। इसके बाद 4 जून को नतीजे आएंगे। बीजेपी की ओर से दिलीप वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा गया है।  अर्जुन बैठा ने बीजेपी प्रत्याशी दिलीप वर्मा को अयोग्य उम्मीदवार कह डाला था। इतना ही नहीं इस सीट पर चुनाव लड़ने की बात भी कही थी। 


पांच सदस्यीय टीम करेगी गांडेय का दौरा
गिरिडीह में पार्टी नेता संजय साहू के आवास पर पहुंचे विधायक लंबोदर महतो ने कहा कि गांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने और आजसू की तरफ से दावेदारी करने के सवाल पर भी उन्होंने जवाब दिया। कहा कि गांडेय विधानसभा का मामला आजसू संसदीय दल की बैठक में उठा था। अब आजसू पार्टी के पांच सदस्य इस विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. यहां के वोटर का मिजाज, जनता की भावना और कार्यकर्ताओं की इच्छा को जानने के बाद पार्टी आलाकमान को रिपोर्ट सौंपी जायेगी। फिर आंतरिक स्तर पर पार्टी निर्णय लेगी और अंत में एनडीए के घटक दल के साथ बात होगी। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsGandey by-election